इस दिवाली mi कंपनी लेकर आ रही है,गजब के औफर....

हर साल की तरह इस साल  भी फेस्टिवल सीजन शुरू होने से पहले ही mi कंपनी ने  सेल की घोषणा कर दी है।

इस दिवाली mi कंपनी लेकर आ रही है,गजब के औफर....
फेस्टिवल सीजन शुरू होने से पहले ही mi कंपनी ने  सेल की घोषणा

हर साल की तरह इस साल  भी फेस्टिवल सीजन शुरू होने से पहले ही mi कंपनी ने  सेल की घोषणा कर दी है। कंपनी ने इसकी जानकारी अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी आपको बता दे 28 सितम्बर से  Mi सेल शुरू होने वाली है और इस सेल में आप कई डिवाइस पर डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स भी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि ये सेल कब तक चलेगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस बार सेल मे आपको केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि टीवी, फिटनेस बैंड और कई अन्य प्रोडेक्ट्स पर भी शानदार डील्स का लाभ उठा सकते हैं। 

28 सितम्बर से शुरू होने वाली इस सेल में यूजर्स Redmi k20 pro को Rs 24,999 में खरीद सकते हैं जबकि इसकी कीमत Rs 28,999 है। वहीं Redmi note 7s को Rs 11,999 की बजाय Rs 8,999 में खरीद सकेंगे। इसके अलावा ट्विटर पर एचडीएफसी बैंक का लोगो दिया गया है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एचडीएफसी कार्ड यूजर्स को डिवाइस की खरीदारी पर अतिरिक्त डिस्काउंट व ऑफर प्राप्त होगा। 

इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसके फ्रंट और बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें एड्रीनो 640 जीपीयू दिया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। 

इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।


Follow @India71