पेट्रोल और डीजल की कीमत से मिली जनता को राहत

पेट्रोल और डीजल की कीमत अभी भी अपने पुराने भाव पर बनी हुई हैं। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने लगातार पांचवें दिन पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्तरी नहीं की है।

पेट्रोल और डीजल की कीमत से मिली जनता को राहत
पेट्रोल और डीजल की कीमत अभी भी अपने पुराने भाव पर बनी हुई

पेट्रोल और डीजल की कीमत अभी भी अपने पुराने भाव पर बनी हुई हैं। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने लगातार पांचवें दिन पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्तरी नहीं की है। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में डीजल की कीमतों में  गिरावट आई है। फेस्टिव सीजन में डीजल की कीमतों में  गिरावट से ग्राहकों ने काफी राहत महसूस की है। आज आपको फिर से डीजल खरीदने के लिए नई घटी हुई कीमतें चुकानी होंगी।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 73.27 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, डीजल में 7 पैसे की गिरावट दर्ज की गई है, इससे यहां डीजल 66.24 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। कोलकाता की बात करें, तो यहां पर आज शनिवार को पेट्रोल पुराने भाव 75.92 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 7 पैसे की गिरावट के साथ 68.60 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल अपने पुराने भाव 78.88 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल 7 पैसे की गिरावट के साथ 69.43 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर चेन्नई में पेट्रोल आज अपने पुराने भाव 76.09 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 8 पैसे सस्ता होकर 69.96 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।


Follow @India71