उत्तर प्रदेश में आगामी चार-पांच दिनों तक उमस भरी गर्मी का दौर रहेगा जारी

उत्तर प्रदेश की राजधानी सहित आस-पास के इलाकों में उमस भरी गर्मी का दौर जारी है। मौसम विभाग के अनुसार अगले चार-पांच दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहने की उम्मीद है।

उत्तर प्रदेश  में आगामी चार-पांच दिनों तक उमस भरी गर्मी का दौर रहेगा जारी
मौसम विभाग के अनुसार अगले चार-पांच दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहने की उम्मीद

उत्तर प्रदेश की राजधानी सहित आस-पास के इलाकों में उमस भरी गर्मी का दौर जारी है। मौसम विभाग के अनुसार अगले चार-पांच दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहने की उम्मीद है। शनिवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में विकसित हो रहा कम दबाव का क्षेत्र मानसून की सुस्ती तोड़ेगा। राजधानी सहित पूरे प्रदेश में बादलों की आवाजाही जारी है। कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी के आसार बन रहे हैं। फिलहाल चार-पांच दिनों तक कहीं भी तेज बारिश होने की संभावना नहीं दिख रही है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में बादलों की आवाजाही जारी रहेगी। वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछ जगहों पर भारी बारिश भी हो सकती है।

शनिवार को आगरा का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस, कानपुर का 26 डिग्री, बरेली का 25 डिग्री, फैजाबाद का 26 डिग्री और मेरठ का 25 डिग्री सेल्यिस दर्ज किया गया।

शुक्रवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान सामान्य के मुकाबले दो डिग्री अधिक 36़1 डिग्री रिकॉर्ड किया गया, जबकि न्यूनतम 27 डिग्री सेल्यिस रिकार्ड किया गया था।
 


Follow @India71