योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री के अंदाज बदले

जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब न देकर धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद अंसल ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज होने के मामले में लखनऊ में सीओ कैंट बीनू सिंह को मंत्री स्वाति सिंह के धमकी देने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं।

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री के अंदाज बदले
योगी आदित्यनाथ

जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब न देकर धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद अंसल ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज होने के मामले में लखनऊ में सीओ कैंट बीनू सिंह को मंत्री स्वाति सिंह के धमकी देने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। इस मामल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया है जबकि डीजीपी ने लखनऊ के एसएसपी से 24 घंटा में जांच रिपोर्ट तलब की है।

लखनऊ में सीओ कैंट बीनू सिंह को धमकी देने के बाद स्वाति सिंह का एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनको तलब किया है। इसके साथ ही इस प्रकरण पर सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह ने 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है।

सीओ कैंट बीनू सिंह को धमकाने के मामला सामने आने के बाद मंत्री स्वाति सिंह मीडिया को अपने आवास पर शनिवार को देख गुस्से से लाल हो गईं। वह मीडिया के सवालों से बचने के लिए घर के अंदर चली गईं। इस दौरान स्वाति सिंह मंत्री के स्टाफ ने मीडिया से बदसलूकी की। मीडियाकर्मियों को धक्का-मुक्की कर आवास से बाहर कर दिया गया। मंत्री स्वाति सिंह ने इस दौरान अपना पक्ष रखने से साफ मना किया।

अंसल ग्रुप के खिलाफ दर्ज एक नई एफआईआर को लेकर मंत्री स्वाति सिंह का सीओ कैंट को फोन पर कथित तौर पर धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में मंत्री स्वाति सिंह सीधे तौर पर सीओ को एफआईआर खत्म करने की हिदायत देती हुई सुनाई दे रही हैं।  


Follow @India71